Singer KK Passed Away
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. केके (KK) नाम से प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ की मौत पर पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसद सौमित्र खान (WB BJP MP Saumitra Khan) ने कई सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Health Minister Amit Shah) को पत्र लिख कर गायक की मौत की केंद्रीय एजेंसी द्वारा जांच की मांग की है। वहीं, भाजपा उपाध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने केके की हत्या (Murder) की साजिश रचे जाने का आरोप लगाया है।

    सौमित्र खान ने कहा, “3,000 लोगों की जगह में 7,000 लोगों को अनुमति क्यों दी गई थी? ऐसा करने वालों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। कोई पुलिस अधिकारी नहीं था। जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार करना चाहिए। मैंने एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा जांच की मांग की है। यह बड़ी लापरवाही का मामला हो सकता है।”

    उधर, दिलीप घोष ने आरोप लगाया, “के. के. की मृत्यु साजिश है। यह हत्या है। एक व्यक्ति प्रदर्शन करने बंगाल आया और मर गया। अमित शाह ने एक बार कहा था कि यदि आप बंगाल जायेंगे, आप मर जायेंगे। यह कोई कॉलेज कार्यक्रम नहीं था। यह तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम था।”

    घोष ने कहा, “सभागार में क्षमता से अधिक लोग थे। वह ठीक नहीं महसूस कर रहे थे लेकिन उन्हें सभागार में एक के बाद एक गाना गाने के लिए बाध्य किया गया। वह वहां से जाना चाहते थे लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाये। क्या यह उन्हें मार डालने की साजिश नहीं थी? क्या यह हत्या नहीं है?”

    गौरतलब है कि, कोलकाता में एक कन्सर्ट में प्रदर्शन के बाद मंगलवार (31 मई) रात गायक का निधन हो गया। जिसके बाद उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया था कि के. के. के पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में किसी गड़बड़ी से इनकार किया गया है और उनकी मौत की वजह हृदय गति का रूकना बताया गया है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि गायक को ‘लंबे समय से हृदय संबंधी परेशानियां थीं।