Varun Gandhi
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: यूपी (Uttar Pradesh) के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर हमला बोला है। वरुण ने बेरोजगारी के मसले पर सवाल खड़े करते हुए केंद्र पर निशाना साधा है। देश में महंगाई के बाद सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है। इसे लेकर भाजपा सांसद ने मोदी सरकार (Modi Govt) को आड़े हाथ लिया है। 

    ज्ञात हो कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि जब बेरोजगारी 3 दशकों के सर्वोच्च स्तर पर है तब यह आँकड़े चौंकाने वाले हैं। जहां भर्तियाँ न आने से करोड़ों युवा हताश व निराश है, वहीं ‘सरकारी आँकड़ों’ की ही मानें तो देश में 60 लाख ‘स्वीकृत पद’ खाली हैं। कहाँ गया वो बजट जो इन पदों के लिए आवंटित था? यह जानना हर नौजवान का हक है!

    बीजेपी सांसद वरुण गांधी का ट्वीट-

    गौर हो कि अक्सर कई मोर्चे पर वरुण गांधी अपनी सरकार को घेरते आए हैं। लेकिन इस बार उन्होंने देश में खाली पड़े सरकारी पदों को लेकर सीधे केंद्र पर निशाना साधा है। इससे पहले वरुण ने ट्वीट कर कहा था कि बिना कारण रिक्त पड़े पद,लीक होते पेपर, सिस्टम पर हावी होता शिक्षा माफिया, कोर्ट-कचहरी व टूटती उम्मीद। छात्र अब प्रशासनिक अक्षमता की कीमत भी स्वयं चुका रहा है। चयन सेवा आयोग कैसे बेहतर हो,परीक्षाएँ कैसे पारदर्शी एवं समय पर हों, इसपर आज और अभी से काम करना होगा। कहीं देर ना हो जाए।