कपिल सिब्बल (Photo Credits-ANI Twitter)
कपिल सिब्बल (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence) में पार्टी लाइन से अलग जाकर बयान देने वाले बीजेपी सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) को राष्ट्रीय कार्यकारिणी (BJP National Executive List) में जगह नहीं दी गई है। इसे लेकर कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं। इन सब के बीच कांग्रेस ने इसे लेकर बीजेपी को घेर लिया है। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) ने कहा कि किसानों पर बेरहमी से गाड़ी चढ़ा दी गई। वरुण ने जवाबदेही की बात की लेकिन उनको राष्ट्रीय कार्यकारिणी से बर्खास्त कर दिया गया।

    बता दें कि कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि किसानों पर बेरहमी के साथ गाड़ी चढ़ा दी और केवल यहां ही नहीं कश्मीर में भी कैमिस्ट और टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई फिर भी प्रधानमंत्री चुप हैं। वरूण गांधी ने इस मामले में जवाबदेही की बात की लेकिन उनको राष्ट्रीय कार्यकारिणी से बर्ख़ास्त कर दिया गया।

    कपिल सिब्बल का बयान-

    गौर हो कि बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में डेढ़ साल पहले कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया और बंगाल चुनाव से पहले भाजपा में आए मिथुन चक्रवर्ती को जगह दी गई है। बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीनियर लीडर लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह, पीयूष गोयल सहित 80 सदस्यों का समावेश है।