पीएम मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)
पीएम मोदी (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: संसद सत्र के दौरान आज हर मंगलवार को होने वाली भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल (BJP Parliamentary Meeting) की बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का सम्मान किया गया। पहली बार बीजेपी संसदीय दल की बैठक संसद परिसर से बाहर हुई। इससे पहले यह बैठक संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग में होती थी। बिरसा मुंडा की जयंती 15 नवंबर को जनजातीय गौरव घोषित करने के चलते प्रधानमंत्री का सम्मान किया है। इस दौरान मोदी ने सभी सांसदों से कहा कि वह सदन में मौजूद रहें। 

    ज्ञात हो कि पीएम मोदी ने संसदीय दल की बैठक में सभी सांसदों से कहा कि वह सदन में उपस्थित रहें। उन्होंने कहा कि बार-बार एक ही बात कहना सही नहीं है। आप सभी लोग अपने में बदलाव लाइए। पीएम ने अपने भाषण में कहा कि मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश का 14 दिसंबर को पालन करूंगा, जब मैं कशी में रहूंगा। इस दिन मैं वाराणसी के सभी पदाधिकारियों के साथ चाय पर चर्चा करूंगा। 

    संसदीय दल की बैठक पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि पीएम मोदी ने आज की बैठक में संसद खेल स्पर्धा, तंदरुस्त बाल स्पर्धा और सूर्यानमस्कार स्पर्धा आयोजन करने के लिए आवाहन दिया है। इसके साथ ही जिन्हें पद्म अवार्ड मिला है उनके साथ एक लाइव कार्यक्रम करने का आवाहन भी दिया है।

    जोशी ने आगे कहा कि 12 राज्यसभा सांसदों को क्यों निलंबित किया गया है वो हमने आज विस्तार से बताया। जो भी कुछ हुआ है वो देश देख चुका है,उन लोगों ने ही अपने सोशल मीडिया पर पूरा वीडियो डाला है। सब कुछ रिकॉर्ड में है। अगर वो आज भी मांफी मांगते हैं तो हम निलंबन को वापस लेंगे।