PM Modi
PM मोदी

Loading

नई दिल्ली: राजस्थान (Rajasthan) और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बीजेपी (BJP) की जीत से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। पार्टी कार्यालय (BJP office New Delhi) में जश्न का माहौल भी बनता दिख रहा है। इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली कार्यालय में जाकर पार्टी के जश्न के कार्यक्रम में शरीक होंगे।

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि बीजेपी पार्टी के दिल्ली कार्यालय में शाम 5:00 बजे से जश्न की तैयारी शुरू हो रही है। वहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने और जीत के जश्न में शामिल होने के लिए शाम 6:30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचने वाले हैं। इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के रहने की उम्मीद भी है।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बीजेपी के जीत से काफी उत्साहित नज़र आए। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने रविवार को कहा कि, ”लोगों ने कांग्रेस को सत्ता से बाहर करने के लिए मतदान किया है। लोगों ने कांग्रेस की गारंटी को विफल कर दिया है। उन्होंने भ्रष्ट कांग्रेस को बाहर करने के लिए मतदान किया है।”

बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव की मतगणना के शुरुआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 100 व कांग्रेस 73 सीट पर आगे है। निर्वाचन आयोग के अनुसार, 200 में से 199 सीट पर हुए चुनाव की मतगणना आज सुबह आठ बजे शुरू हुई और 10.30 बजे तक 194 सीट के शुरुआती रुझान सामने आ गए। इसमें भाजपा 100 व कांग्रेस 73 सीट पर आगे चल रही है।

वहीं, अन्य सीट पर निर्दलीय नौ, भारतीय आदिवासी पार्टी चार, बहुजन समाज पार्टी तीन, माकपा दो, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी एक सीट पर आगे है। जबकि छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस और बीजेपी कि कांटे की टक्कर देखी जा रही है। वहीं तेलंगाना में कांग्रेस का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है।