JP Nadda
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) (BJP) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों (National Office Bearers) की सोमवार को बैठक होगी, जिसमें पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों से लेकर किसानों के आंदोलन तथा कोविड-19 महामारी (Covid-19) जैसे मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद है। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा (J.P. Nadda) बैठक की अध्यक्षता करेंगे। बैठक में पार्टी प्रवक्ताओं के अलावा राष्ट्रीय स्तर पर संगठनात्मक जिम्मेदारी निभाने वाले सभी नेता शामिल होंगे।  

    यह बैठक काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह कोविड महामारी के कारण काफी अंतराल के बाद हो रही है तथा अगले महीने ही पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक भी होनी है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के प्रचार अभियान पर बैठक में व्यापक चर्चा होगी।

    उन्होंने कहा कि तीन केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन, लखीमपुर खीरी हिंसा और सिंघू बॉर्डर पर दलित समुदाय के एक व्यक्ति की हत्या पर भी बैठक में चर्चा हो सकती है। विपक्ष ने लखीमपुर खीरी में हुयी हिंसा को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा पर खासा दबाव बनाने का प्रयास किया है। बैठक में कोरोना वायरस के खिलाफ चल रहे टीकाकरण अभियान पर भी चर्चा होने की संभावना है।