Owaisi
ANI Photo

    Loading

    हैदराबाद. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मंगलवार को बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि भगवा पार्टी का असली एजेंडा भारत की विविधता और मुस्लिम पहचान को खत्म करना है।

    ओवैसी ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई के हवाले से कहा कि, “उन्हें लगता है कि उन्हें हलाल मांस, मुसलमानों की टोपी, दाढ़ी, उनके खाने की आदतों से खतरा है। बीजेपी असल में मुस्लिम पहचान के खिलाफ है। पीएम के शब्द ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ खाली बयानबाजी है। बीजेपी का असली एजेंडा भारत की विविधता और मुस्लिम पहचान को खत्म करना है।”

    गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में, गुजरात के खेड़ा जिले में गरबा नृत्य के प्रतिभागियों पर पथराव करने के आरोप में मुस्लिम समुदाय के कुछ सदस्यों को कथित तौर पर सार्वजनिक रूप से कोड़े मारे गए। यह घटना पुलिस के कैमरे में कैद हुई थी। जिसके बाद ओवैसी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि क्या यह भारतीय लोकतंत्र और भारतीय धर्मनिरपेक्षता है? हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा था कि एक आवारा कुत्ते का भारत में ‘सम्मान’ होता है लेकिन मुसलमानों का नहीं।

    वहीं, एआईएमआईएम के प्रमुख ने कल एक कार्यक्रम में कहा कि, “देश में जहां कहीं भी बीजेपी की सरकार होती है, ऐसा लगता है कि मुसलमान खुली जेल में रह रहे हैं। मुसलमानों की तुलना में सड़क कुत्ते के लिए अधिक सम्मान है।”