PM Modi Security Breach In Karnataka
ANI Photo

Loading

बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में सेंध लगी। दावणगेरे में शनिवार को पीएम के रोड शो के दौरान एक शख्स ने उनके काफिले की ओर भागने की कोशिश की। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे तुरंत धरदबोचा। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक व्यक्ति को पीएम मोदी के काफिले की ओर भाग रहा है। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोक लेते हैं। यह शख्स कोप्पल जिले का रहने वाला है।

इस घटना पर कर्नाटक, कानून व्यवस्था, एडीजीपी आलोक कुमार ने पीएम की सुरक्षा में सेंध लगने की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा, “आज दावणगेरे में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई। यह एक असफल प्रयास था। उस शख्स को तुरंत मैंने और एसपीजी ने सुरक्षित दूरी पर पकड़ लिया। इस संबंध में उचित कार्रवाई की जा रही है।”

गौरतलब है कि इसी साल जनवरी की शुरुआत में प्रधानमंत्री की कर्नाटक दौरे के दौरान इसी तरह की सुरक्षा में सेंध लगी थी। हुबली में एक रोड शो के दौरान एक युवक ने पुलिस बैरिकेड को तोड़कर पीएम की कार की ओर भागा था। उसने पीएम को माला पहनाने की कोशिश की थी।

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी आज चुनावी राज्य कर्नाटक में थे, जहां उन्होंने बेंगलुरु में व्हाइटफील्ड (कादुगोड़ी) से कृष्णराजपुरा तक 13.71 किलोमीटर लंबी मेट्रो लाइन का उद्घाटन किया। 4,249 करोड़ रुपये की लागत से से बनी इस लाइन पर 12 मेट्रो स्टेशन हैं। उन्होंने नव-उद्घाटित मेट्रो लाइन पर सवारी भी की और अपनी यात्रा के दौरान मेट्रो के कर्मचारियों व श्रमिकों समेत विभिन्न क्षेत्रों के लोगों के साथ बातचीत की।