brijbhushan
File Pic

Loading

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार, आज दिल्ली पुलिस ने WFI चीफ बृजभूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh) का बयान दर्ज किया है।  वहीं सूत्रों के अनुसार, बृजभूषण ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार दिया है। जानकारी दें कि, महिला पहलवानों ने उन पर यौन उत्पीड़न के संगीन आरोप लगाए हैं। 

वहीं मिली खबर के अनुसार बृजभूषण सिंह पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप से संबंधित मामले में ने अब तक 30 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं।  पुलिस अलग-अलग जगह से इस बाबत फोटो-वीडियो भी इकट्ठा कर रही है। 

जानकारी दें कि, यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बृजभूषण शरण सिंह द्वारा निर्दोष होने का दावा किये जाने के बाद प्रदर्शनकारी पहलवानों ने बीते बुधवार को उच्चतम न्यायालय की निगरानी में भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष का झूठ पकड़ने वाला नार्को परीक्षण कराने की मांग की।

पता हो कि, ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक तथा एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता विनेश फोगाट सहित देश के कुछ शीर्ष पहलवान बीते एक पखवाड़े से जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं और एक नाबालिग सहित सात महिला पहलवानों के कथित यौन शोषण के मामले में बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।