PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    जोधपुर: राजस्थान (Rajasthan) में अपराध बढ़ता जा रहा है। आलम यह हो गया है कि दिन दहाड़े और बीच सड़क पर हत्याएं हो रहीं हैं। जोधपुर (Jodhpur) में ऐसा ही एक मामले सामने आया है। यहां एक वकील की बीच सड़क पर चाकू से गोदकर कर हत्या कर दी गईयही नहीं उसका चेहरा भी कुचल दिया।  जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में सरेराह एक वकील की चाकू से ताबड़तोड़ वारकर हत्या (Murder) कर दी गई। वकील की चाकू मारकर हत्या का CCTV वीडियो सामने आया है

    जोधपुर ACP नजीम अली खान (Nazim Ali Khan) ने कहा, अनिल चौहान और मुकेश चौहान ने इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है, पूछताछ जारी है।बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते यह हत्या की गई है। 

    एसीपी नाजिम अली के बताया कि माता का थान थाना इलाके के परिहार नगर में रहने वाले वकील जुगराज चौहान का लंबे समय से उन्हीं के समाज के अनिल और मुकेश से जमीनी विवाद चल रहा था। जमीनी विवाद के अलावा कुछ समय पहले जुगराज के बेटे की सड़क दुर्घटना में हुई मौत हो गई थी। उसको लेकर जुगराज ने मुकेश और अनिल के खिलाफ नामजद केस कर रखा था। इसको लेकर आए दिन दोनों को नोटिस दिए जा रहे थे। 

    जानकारी के अनुसारआपसी रंजिश के चलते एक अधिवक्ता (Advocate) की सरेआम बीच सड़क चाकू मारकर हत्या कर दी गई। भीड़ के बीच बेखौफ हत्यारों ने वकील की हत्या के बाद उसके चेहरे पर भारी पत्थर मारकर उसे कुचल डाला। हत्या की इस वारदात से वहां सनसनी फैल गई। वहीं इसको लेकर वकीलों में काफी आक्रोश है। घटना के बाद काफी हंगामा हुआ। फ़िलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच लिया है।  मामले की जांच चल रही है।