BSP MLA Mukhtar Ansari's wife's under-construction shopping complex in Ghazipur Nagar, UP attached
File Photo

    गाजीपुर (उप्र): बसपा (BSP) के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की पत्नी अफ़शां अंसारी (Afshan Ansari) का गाजीपुर नगर (Gazipur Nagar) में अवैध रूप से बनाया जा रहा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स (Shopping Complex) कुर्क (Attached) कर लिया गया है।

    जिला प्रशासन के सूत्रों ने बुधवार को बताया कि जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह के आदेश से अधिकारियों ने संबंधित निर्माणाधीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क कर लिया। भवन की कीमत करीब तीन करोड़ रुपये बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्तार की पत्नी अफ़शां के अवैध शॉपिंग कॉम्प्लेक्स का रकबा 1150 वर्ग मीटर बताया गया है।

    सूत्रों ने कहा कि जिलाधिकारी के आदेश पर उपजिलाधिकारी (सदर) अनिरुद्ध प्रताप सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) ओजस्वी चावला और कोतवाल दीपेंद्र सिंह मंगलवार को मौके पर पहुंचे तथा निर्माणाधीन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को कुर्क कर लिया।

    गौरतलब है मऊ सीट से बसपा के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और उनसे संबंधित लोगों पर प्रशासन लगातार शिकंजा कस रहा है। अब तक उनकी, उनके परिवार तथा उनसे संबंधित अन्य लोगों की कई संपत्तियां जब्त या कुर्क की जा चुकी हैं। (एजेंसी)