balchandran
Pic: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली. चेन्नई (Chennai) से आ आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार यहां SPO सुरक्षा के बावजूद भी BJP नेता बालचंद्रन (Balchandran) की नृशंस हत्या कर दी गई है। पता हो कि, बालचंद्रन भाजपा के सेंट्रल चेन्नई SC/ST विंग के अध्यक्ष भी थे। उन्होंने इसके पहले ही अपनी जान के खतरे की आशंका जाहिर की थी। हालाँकि इसके बाद उन्हें SPO सुरक्षा भी दी गई थी। 

    लेकिन इस सुरक्षा के बावजूद भी बदमाशों ने  BJPनेता को बीच सड़क में घेरकर सरेआम हत्या कर दी। वहीं इस घटना के बाद अब चेन्नई की कानून व्यवस्था पर जमकर सवाल उठ रहे हैं। अभी तक पुलिस की ओर से इस मामले पर कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

    मिली खबर और सूत्रों के अनुसार, BJP नेता की उस समय हत्या की गई जब उनके सुरक्षा गार्ड चाय पीने के लिए गया था। बालचंद्रन के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया था। फिलहाल पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया है।

    इस बाबत चेन्नई के सीपी शंकर जीवाल ने कहा कि, यह एक हत्या का मामला है। हत्या के पीछे पुरानी दुश्मनी भी बताई जा रही है। हमने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक विशेष टीम बनाई है। मामले पर अब BJP लामबंद ही गई है और स्थानीय पुलिस उन्हें बताया कि 48 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं किया गया तो BJP इसका विरोध करेगी।