nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

Loading

रायगढ़ (छत्तीसगढ़):  सारंगढ़-भिलाईगढ़ जिले में रविवार को तेज रफ्तार डंपर ट्रक की चपेट में आने से दो लड़कियों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गईं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना आज सुबह सारनगढ़-सरायपाली मार्ग पर बतौपाली गांव के पास उस समय हुई जब लड़कियां नहाने के लिए तालाब जा रही थीं।

उन्होंने कहा कि सिदार परिवार के छह बच्चे सड़क किनारे चल रहे थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक उन्हें कुचल कर फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में कविता (10) और अंजू सिदार (15) की मौत हो गई जबकि राखी सिदार (10) को गंभीर चोटें आईं और उसे इलाज के लिए रायगढ़ मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया।

अधिकारी ने बताया कि तीन अन्य लड़कियों को मामूली चोट आईं और प्रारंभिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। उन्होंने कहा कि अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है।

घटना के बाद ग्रामीणों ने सरायपाली-रायगढ़ राजमार्ग को जाम कर दिया और चालक के खिलाफ कार्रवाई व मृतक बच्चों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने कुछ वाहनों में तोड़फोड़ भी की और बाद में पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने उन्हें तितर-बितर कर दिया। (एजेंसी)