Pic : Ani
Pic : Ani

    Loading

    तेलंगाना : तेलंगाना (Telangana) के राज्यपाल तमिलिसाई साउंडराजन (Tamilisai Soundararajan) और मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बीच बढ़ेत मतभेदों की छाया राजभवन में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह पर भी दिखी। जहां एक तरफ कार्यक्रम मे राजयपाल ने भाग लिया। तो वहीं दूसरी तरफ सीएम केसीआर ने अपने आधिकारिक निवास प्रगति भवन में राष्ट्रीय ध्वज (National Flag) फहराया। जिसके बाद अब तमिलिसाई साउंडराजन का बयान सामने आया है। 

    Ani के रिपोर्ट के मुताबिक तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई साउंडराजन ने कहा कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री कार्यक्रम में आएंगे क्योंकि दो महीने पहले मैंने एक पत्र लिखा था कि इस बार जनभागीदारी से भव्य तरीके से कार्यक्रम आयोजित किया जाए। लेकिन उन्होंने उस पत्र का जवाब नहीं दिया। 

    उन्होंने आगे यह भी कहा कि तेलंगाना ने गणतंत्र दिवस की गतिविधि को कम करके आंका, उनका कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं था। वे चाहते थे कि मैं राजभवन में ही झंडा फहराऊं। कोई सार्वजनिक भागीदारी नहीं है क्योंकि उन्होंने केंद्र सरकार से एसओपी दिशानिर्देशों का पालन नहीं किया। 

    गौरतलब है कि तेलंगाना के राज्यपाल ने यह भी कहा कि अभी दो दिन पहले उन्होंने पत्र दिया कि राजभवन में ही आयोजन किया जाए। उस पत्र में भी उन्होंने इस बात का जिक्र नहीं किया कि सीएम इसमें शामिल होंगे। लेकिन लोग देख रहे हैं, तेलंगाना के इतिहास में लिखा जाएगा कि संविधान का सम्मान नहीं किया जाता है।