Punjab Elections : AAP leader Raghav Chadha claims - People of Punjab are tired of party like Congress-Akali Dal, want CM Kejriwal's model of governance
File

    नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिवाली से पहले राम लला के दर्शन के लिए अयोध्या जाने की तैयारी कर रहे हैं। एएनआई के अनुसार, सीएम केजरीवाल 26 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के अयोध्या जाएंगे। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अगले साल की शुरुआत में होने हैं। वहीं गोवा और पंजाब में चुनाव से पहले केजरीवाल बड़ी घोषणाएं कर चुके हैं। 

    सीएम केजरीवाल ने पहले घोषणा की थी कि, अगर आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब में अगली सरकार बनाती है, तो वह 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देगी और निर्बाध आपूर्ति का आश्वासन देगी। पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आए केजरीवाल ने राज्य के लोगों से छह वादे किए और कहा कि अस्पतालों में जनता को मुफ्त स्वास्थ्य लाभ मुहैया कराया जाएगा। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि बेहतर इलाज के लिए सार्वजनिक अस्पतालों को अपग्रेड किया जाएगा।

    केजरीवाल ने लुधियाना में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “अगर पंजाब में हमारी सरकार बनती है, तो हम 300 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे, हमने दिल्ली में ऐसा किया है। हम 24 घंटे बिजली देंगे और दिल्ली में कर चुके हैं।” उन्होंने कहा, “अगर उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में आती है तो सभी दवाएं, परीक्षण, उपचार और ऑपरेशन पूरी तरह से मुफ्त होंगे।”