Karnataka CM Bommai's decision amid hijab-saffron scarf controversy, all high schools and colleges in the state closed for three days
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली : महाराष्ट्र सीमा विवाद का मामला दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) ने सोमवार को कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा (J P Nadda) से मुलाकात करने नयी दिल्ली जाएंगे। जहां पर सीमा विवाद को लेकर महाराष्ट्र के साथ कानूनी लड़ाई के सिलसिले में उच्चतम न्यायालय के एक वरिष्ठ अधिवक्ता से भी चर्चा करेंगे।

    मुख्यमंत्री  बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) की मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी जाने की संभावना है। नड्डा के साथ उनकी मुलाकात को अहम माना जा रहा है क्योंकि बोम्मई ने हाल में संकेत दिया था कि गुजरात विधानसभा चुनावों (Gujarat assembly Election) के बाद उनके मंत्रिमंडल का बहु-प्रतीक्षित विस्तार या फेरबदल हो सकता है।  

    बोम्मई ने कहा, ‘मैं दिल्ली जा रहा हूं, जहां मुझे नड्डा से मुलाकात करने की उम्मीद है, मुझे अभी तक उनसे मुलाकात का समय नहीं मिला है लेकिन वक्त मिलने की उम्मीद है।’ यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह सीमा मुद्दे को लेकर वरिष्ठ अधिवक्ता मुकुल रोहतगी से मुलाकात करेंगे और केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल से भी मुलाकात करेंगे। (एजेंसी)