उत्तर भारत में ठंड (Photo Credits-ANI Twitter)
उत्तर भारत में ठंड (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड (Cold Wave) का प्रकोप लगातार जारी है। राजधानी दिल्ली (Delhi), यूपी (Uttar Pradesh), मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh), राजस्थान (Rajasthan), पंजाब (Punjab), उत्तराखंड (Uttarakhand) से लेकर हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) तक ठंड का कहर देखने को मिल रहा है। साथ ही आईएमडी (IMD) ने भी कई राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी किया है। जिससे ठंड में इजाफा हो सकता है। फिलहाल उत्तर भारत में शीत लहर से राहत के आसार नहीं दिख रहे हैं। 

    बता दें कि उत्तर भारत में लोगों को भारी ठंड और कोहरे का सामना करना पड़ रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई ने तस्वीरें मुरादाबाद की साझा की है। जहां एक व्यक्ति ने बताया कि ठंड बहुत ज़्यादा है। गाड़ी चलाने में भी दिक़्क़त हो रही है। कोहरा इतना ज्यादा है कि गाड़ी चलाते वक़्त पास की जगह भी साफ नहीं दिख रही है।

    जम्मू-कश्मीर:डोडा के पहाड़ों में ताज़ा हिमपात हुआ,देखें वीडियो-

    अमृतसर में लोगों को बढ़ती ठंड और घने कोहरे के कारण गाड़ी चलाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, देखें वीडियो-

    वहीं जम्मू-कश्मीर में मौसम ने करवट ले ली है। यहां बर्फबारी देखने को मिल रही है। ठंड के बीच उत्तर भारत में कोहरे के कारण भी लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिससे यातायात पर इसका असर पड़ा है। ठंड और घने कोहरे के कारण अमृतसर में लोगों को गाड़ी चलाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एक यात्री ने बताया कि गाड़ी चलाने में परेशानी हो रही है, सुबह के समय में भी हम लाइट ऑन करके चल रहे हैं। कोई हादसा ना हो जाए इसके लिए हम गाड़ी धीमी गति से चला रहे हैं।