FILE- PHOTO
FILE- PHOTO

    नई दिल्ली: इस दिनों में राजनीती में नेताओं में एक दूसरे को अपशब्द कहने और विवादित टिप्पणी करने का चलन आ गया है। पीएम  मोदी और खड़गे का विवाद अभी खत्म नहीं हुआ इसी बीच एक और विवाद खड़ा हो गया है। कांग्रेस के मीडिया प्रमुख जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को 24 कैरेट गद्दार कहा है। इसको लेकर कांग्रेस और BJP में घमासान मचा हुआ है।  

    मीडिया के अनुसार रमेश ने कहा- सिब्बल ने पार्टी छोड़ने के बाद कभी भी पार्टी या कांग्रेस लीडरशिप के बारे में गलत बातें नहीं कहीं। लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया और असम के CM हेमंत बिस्व सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने इसके उलट काम किया। ऐसे नेता 24 कैरेट गद्दार और देशद्रोही हैं। अब इसको लेकर सियासत गरमा गई है।  

    कांग्रेस नेता रमेश बीजेपी पर जमकर बरसे उन्होंने आगे कहा कि सिब्बल जैसे नेताओं की पार्टी में वापसी हो सकती है। गद्दार सिंधिया और सरमा को कांग्रेस दोबारा कांग्रेस में इंट्री नहीं होगी। इस बीच उनसे एक सवाल किया गया कि क्या सिंधिया कांग्रेस छोड़ देते, अगर उन्हें पार्टी अध्यक्ष, मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री या राज्यसभा भेजा जाता? इस पर रमेश ने कहा- सिंधिया एक ‘गद्दार हैं। सच्चे गद्दार। असली गद्दार और 24 कैरेट का गद्दार। इससे पहले कांग्रेस प्रमुख खड़गे ने पीएम मोदी को रावण जैसा कहने की टिप्पणी की थी।