स्मृति ईरानी (Photo Credits-ANI Twitter)
स्मृति ईरानी (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: कर्नाटक से कांग्रेस विधायक केआर रमेश कुमार के महिलाओं को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान (BJP Attack Rape Remark ) पर घमासान जारी है। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद विधायक ने माफी मांग ली है। दरअसल विधानसभा में विधायक ने कहा था कि रेप को रोका नहीं जा सकता तो लेटिए और मजे लीजिए। कांग्रेस विधायक के इस बयान पर अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने हमला बोला है। उन्होंने इसे शर्मनाक बताते हुए कहा कि कांग्रेस इस नेता को अपनी पार्टी से निष्काषित करें।

    ज्ञात हो कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि विधानसभा जो महिला को संरक्षित करने का संकल्प लेती है उस धरा पर कांग्रेस नेता ने जो बयान दिया है वो शर्मनाक है। कांग्रेस का वो नेतृत्व जो उत्तर प्रदेश में कहता है मैं लड़की हूं लड़ सकती हूं। तो पहले कांग्रेस इस नेता को अपनी पार्टी से निष्काषित करें।

    वहीं कांग्रेस विधायक केआर रमेश कुमार के बयान पर मलिलकार्जुन खड़गे ने कहा कि ऐसी अभद्र टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी। वो वरिष्ठ नेताओं में से हैं, उन्होंने ऐसा क्यों कहा ये समझ नहीं आ रहा है। अब उन्हें इस ग़लती का एहसास हुआ है और उन्होंने माफी मांगी है। लेकिन इस तरह की बातें कतई नहीं करनी चाहिए। ऐसे में कांग्रेस विधायक के बयान के बाद शुरू हुआ घमासान जल्द खत्म होने के आसार नहीं दिख रहे हैं।