कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर का गंभीर आरोप, केजरीवाल ने सीटों के बदले मांगे 500 करोड़ रुपये

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर एक बार फिर बड़ा आरोप लगा है। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल ने सीटों के बदले 500 करोड़ रूपये की मांग की है। उन्होंने कहा केजरीवाल आपने मुझे सीटों के बदले में पार्टी को 500 करोड़ रुपये का योगदान देने के लिए 20-30 व्यक्तियों को लाने के लिए क्यों मजबूर किया?  सुकेश चंद्रशेखर के वकील (lawyer) ने इसकी पुष्टि की है।  

    सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील को लिखे पत्र में आरोप लगाया कि दिल्ली के एलजी से मेरी शिकायत सार्वजनिक होने के बाद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन और पूर्व-तिहाड़ डीजी मुझे धमकी दे रहे है। इस आरोप के बाद दिल्ली  की राजनीति में नया भूचाल आ गया है।  

    सुकेश ने अपने लेटर में लिखा है कि केजरीवाल आपने मुझे सीटों के बदले में पार्टी को 500 करोड़ रुपये का योगदान देने के लिए और 20-30 व्यक्तियों को लाने के लिए क्यों मजबूर किया?  सुकेश चंद्रशेखर के पत्र में लिखा है जिसकी पुष्टि उनके वकील ने की है।

    बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर की ओर से तिहाड़ जेल से दिल्ली के उपराज्यपाल को कथित तौर पर एक पत्र लिखा गया है। सुकेश के वकील की ओर से दिए इस पत्र में सत्येंद्र जैन और डीजी जेल पर धमकी दिए जाने और दबाव बनाने का आरोप लगाया गया है। पत्र में दावा किया गया है कि सुकेश साल 2015 से सत्येंद्र जैन को जानता है। सुकेश को जबरदस्ती 10 करोड़ रुपये संरक्षण राशि और 12.50 करोड़ रुपये डीजी जेल को देने के लिए मजबूर किया गया था।