Rajnath, Nadda and Amit Shah
File Photo: PTI

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta party) में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर बरपा है। एक ही दिन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda), रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh), कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Baswaraj Bommai) सहित कई नेता पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद सभी को आइसोलेशन में रखा गया है। 

    राजनाथ सिंह दोबारा हुआ कोरोना 

    रक्षामंत्री राजनाथ सिंह दोबारा कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी। सिंह ने लिखा, “मैंने आज हल्के लक्षणों के साथ कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मैं होम क्वारंटाइन में हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं और खुद को अलग करने और परीक्षण करने का अनुरोध करता हूँ।”

    मुख्यमंत्री बोम्मई भी संक्रमित 

    कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार को कहा कि वह कोविड -19 संक्रमित हो गये हैं एवं उनमें हल्के लक्षण हैं। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि वह ठीक है और घर में पृथक-वास में हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘जांच मैं आज कोविड-19 संक्रमित निकला, मुझे हल्के लक्षण हैं। मेरा स्वास्थ्य अच्छा है, मैं घर में पृथक-वास में हूं। मैं उन सभी से अपने आपको अलग-थलग कर लेने एवं जांच कराने का अनुरोध करता हूं जो हाल में मेरे संपर्क में आये।”

    जेपी नड्डा को भी हुआ कोरोना 

    भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सोमवार को कहा कि उनकी जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।   इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वालों से जांच करवाने का आग्रह किया है। नड्डा ने ट्वीट किया, “शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपनी कोविड जांच करवाई। मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी मैं स्वस्थ महसूस कर रहा हूँ। डॉक्टर की सलाह पर मैं पृथक-वास में हूं।” उन्होंने कहा, “पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध है कि अपनी जांच करवा लें।”

    कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष भी हुए संक्रमित 

    दक्षिण कन्नड़ के सांसद और भाजपा की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष नलिन कुमार कटील सोमवार को कोविड-19 संक्रमित हो गये हैं। यह दूसरी बार है कि नलिन दूसरी बार कोरोना वायरस की चपेट में आये हैं। इससे पहले वह अगस्त, 2020 में इस महामारी की पहली लहर के दौरान संक्रमित हुए थे। 

     कटील ने ट्वीट में कहा कि वह कोविड संक्रमित हो गये हैं और फिलहाल उनके शरीर में कोई लक्षण नहीं है एवं वह ठीक हैं। उन्होंने उनके संपर्क में आये व्यक्तियों से जांच कराने का भी अनुरोध किया।