सोनिया गांधी का केंद्र पर बड़ा हमला, कहा-कोरोना की पहली लहर के बाद दूसरी वेव के लिए मोदी सरकार नहीं थी तैयार

    Loading

    नई दिल्ली: भारत में कोरोना (Coronavirus Pandemic) की रफ्तार भले ही धीमी पड़ गई है। लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। कोरोना, महंगाई सहित तमाम मसलों को लेकर केंद्र को हर मोर्चे पर कांग्रेस (Congress) घेरती रही है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने केंद्र (Modi Govt) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने एक लेख के माध्यम से कोविड नियमों की पॉलिसी पर सवाल खड़े किए हैं। सोनिया ने यहां तक कह दिया कि पहली लहर के बाद दूसरी वेव को लेकर भी मोदी सरकार की तैयारी नहीं थी।

    ज्ञात हो कि एक अखबार में छपे लेख में सोनिया गांधी ने केंद्र को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कोरोना की पहली लहर के बाद दूसरी लहर के लिए मोदी सरकार की तैयारी नहीं थी। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन के लिए तड़पते मरीजों, असहाय परिवारजनों का दर्द सरकार ने नहीं समझा। 

    कांग्रेस का ट्वीट-

    सोनिया ने सवाल पूछा कि कोरोना के खिलाफ जंग को केंद्र ने इवेंट मैनेजमेंट का मौका क्यों समझा। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर अगर एक करोड़ टीके लग सकते हैं तो फिर इतने टीके रोज क्यों नहीं लग सकते हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में सिर्फ एक तिहाई से भी कम आबादी को टीके के दोनों डोज लगे हैं।