प्राभाकर सेल (Photo Credits-ANI Twitter)
प्राभाकर सेल (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    मुंबई: मुंबई के चर्चित क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में गवाह रहे प्रभाकर सैल (Prabhakar Sail Passes Away) का निधन हो गया। बताना चाहते हैं कि उनके वकील तुषार खंडारे के अनुसार चेंबूर के माहुल इलाके में दिल का दौरा पड़ने से प्रभाकर सैल का अपने आवास पर निधन हुआ है। मालुम हो कि समीर वानखेड़े ने 2 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापा मारा था। 

    गौर हो कि प्रभाकर सैल ने ही समीर वानखेड़े पर मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में करोड़ों की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था, जिसके बाद विवाद बढ़ा और वानखेड़े के खिलाफ जांच शुरू हुई। इस केस की जांच कर रही एनसीबी की विजिलेंस टीम ने प्रभाकर सैल से पूछताछ की थी। तब समीर वानखेड़े एनसीबी के जोनल डायरेक्टर के पद पर थे। सैल ने दावा किया था कि  क्रूज पार्टी रेड के वक्त वो गोसावी के साथ मौजूद थे। 

    उल्लेखनीय है कि पूरे मामले में प्रभाकर ने खुलासा किया था कि केपी गोसावी सैम नाम के शख्स से फोन पर 25 करोड़ रुपये से बात शुरू कर 18 करोड़ में डील फिक्स तय करने की बात कर रहा था। गोस्वामी ने समीर वानखेड़े को भी रिश्वत देने की भी बात की थी। इस चर्चित केस में बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को भी अरेस्ट किया गया था।