Image Source: ICC
Image Source: ICC

    Loading

    नई दिल्ली: T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में भारत की पाकिस्तान से हार को लेकर विराट कोहली को ऑनलाइन धमकियां मिलने के मामले में दिल्ली कमीशन फॉर वुमन (डीसीडब्ल्यू) ने संज्ञान लिया है। डीसीडब्ल्यू ने दिल्ली पुलिस से मामले में एक्शन टेकन रिपोर्ट मांगी है और इस रिपोर्ट को 8 नवंबर तक सौंपने के निर्देश दिए हैं।

    एएनआई के अनुसार, INDvsPAK मैच के बाद विराट कोहली की 9 महीने की बेटी को ऑनलाइन धमकी देने की खबरों पर DCW ने स्वत: संज्ञान लिया है। डीसीडब्ल्यू ने पुलिस उपायुक्त से उन्हें प्राथमिकी की एक प्रति, पहचाने गए और गिरफ्तार किए गए आरोपियों का विवरण, कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट आठ नवंबर तक उपलब्ध कराने को कहा है।बता दें कि, टीम इंडिया ने शुरुआती दोनों मुकाबले बुरी तरह गवां दिए हैं।

    पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ भारत 10 विकेटों से हारी, वहीं दूसरे मुकाबले में भारत को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 8 विकेटों से शिकस्त का सामना करना पड़ा। टीम इंडिया की हार के बाद भारतीय फैंस को टीम इंडिया के लिए आक्रोश पैदा हो गया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर टीम इंडिया को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

    खबर है कि, कुछ लोग भारत की हार के बाद विराट कोहली की फैमिली को भी टारगेट कर रहे हैं। इस मामले को लेकर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इंजमाम उल हक ने भी बताया कि उन्हें ऐसी खबर मिली है कि भारत की हार के बाद विराट कोहली की फैमिली को काफी धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल द मैच विनर पर इस मामले की जानकारी दी है।