delhi
Pic-ANI

    Loading

    नयी दिल्ली. जहाँ एक तरफ देश (India) में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर फिलहाल थम सी रही है। वहीं अब कोरोना केसों में भी कमी दिखने से अब विभिन्न राज्य सरकारों ने कोरोना नियमों को थिथिल किया है। लेकिन अब इसी थिथिलता के चक्कर में आम जन भी एक तरह से कोरोना नियमों की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं । 

    जी हाँ बात हो रही है दिल्ली (Delhi) की ओखला सब्ज़ी मंडी की, जहाँ लोग बड़ी संख्या में कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए खरीदारी करते दिखे।  दरअसल आज दिल्ली की ओखला सब्ज़ी मंडी में बड़ी संख्या में लोग खरीदारी करने पहुंचे। इस दौरान लोगों ने कोरोना नियमों का उल्लंघन किया। इस दौरान न लोगों ने सामाजिक दुरी का पालन किया और ना ही मास्क पहने हुए दिखे।  सारे बाजार में लोग बस नियमों की अनदेखी करते हुए और खरीदारी में ही रमे हुए दिखे। 

    गौरतलब है कि स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, दिल्ली में अब तक 1432381 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं और इनमें से 14,05,460 मरीज संक्रमण से उबर तो चुके हैं।   वहीं 24,925 मरीजों की मौत भी हुई है। 

    गौरतलब है कि इससे पहले बीते रविवार को कोरोना के 124 केस की पुष्टि हुई थी और 7 मरीजों की मौत भी हुई थी।  इससे पहले बीते शनिवार को 135 लोग कोरोना से बाधित संक्रमित हुए थे और सात की मौत हुई थी।  वहीं शुक्रवार को 165 मामले आए थे और 14 मरीजों की मौत हुई थी।