I will go to Lakhimpur Kheri, the Modi government should withdraw new farm laws: AIMIM Asaduddin Owaisi
File Photo

    नई दिल्ली: असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के दिल्ली (Delhi) स्थित आवास पर तोड़फोड़ मामले में पुलिस ने पांच लोगों को अब तक गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार ये सभी लोग हिंदू सेना के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं। इस पूरे मामले को लेकर सांसद ओवैसी ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Lok Sabha Speaker Om Birla) को पत्र लिखा है। उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष से इस केस में हाईलेवल जांच की मांग की है। 

    ज्ञात हो कि मंगलवार को राजधानी दिल्ली के अशोक रोड पर स्थित असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर तोड़फोड़ की गई थी। आरोपियों के खिलाफ संसद मार्ग थाने में आईपीसी की धारा 427, 188 और सार्वजनिक संपत्ति नुकसान रोकथाम अधिनियम की धारा 3 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। सांसद ओवैसी ने ओम बिरला को पत्र लिखकर पुरे मामले के बारे में विस्तार से अवगत कराया है। साथ ही इस केस में जांच की मांग की है। 

    असदुद्दीन ओवैसी ने लिखा लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को पत्र-

    गौरतलब है कि इस घटना के बाद ओवैसी ने ट्वीट कर कुछ फोटो भी साझा किया था। उन्होंने लिखा था कि आज कुछ उग्रवादी गुंडों ने मरे दिल्ली के मकान में तोड़-फोड़ की है। जिस समय हमला किया गया मैं घर पर नहीं था। गुंडों के हाथों में कुल्हाड़ियां और लकडियां थी। घर पर पत्थरबाजी भी की गई।