delhi
Photo: Video Screengrab

    Loading

    नई दिल्ली. जहां एक तरफ राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बार फिर कंझावला कांड (Kanjhawala Case) जैसी ही घटना घटित हुई है। दरअसल यहां के केशवपुरम (Keshav Puram) इलाके में बीते 26 जनवरी की रात एक सड़क हादसे में नशे में कार चला रहे ड्राइवर ने स्कूटी को जबरदस्त टक्कर मार दी थी। इस घटना में जहां एक घयल ने पहले ही दम तोड़ दिया था। वहीं अब से कुछ देर पहले मिली खबर के अनुसार घटना में घायल दुसरे स्कूटी सवार की भी मौत हो गई है।

    मामले पर खबर मिली है कि, स्कूटी पर सवार दूसरा व्यक्ति जिसे एक कार ने टक्कर मारी और कुछ मीटर तक घसीटा, उसकी मृत्यु हो गई है। घटना 26 जनवरी की रात दिल्ली के केशव पुरम में हुई थी। चालक की पहले अस्पताल में मृत्यु हो गई थी।  

    गौरतलब है कि, बीते 26 जनवरी की देर रात दिल्ली के प्रेरणा चौक और कन्हैया नगर के बीच गश्त के दौरान PCR वैन ने देखा कि एक कार ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी थी। जिसके कारण पिछली सीट पर बैठा व्यक्ति जमीन पर गिर गया और सवार का सिर कार की विंडशील्डऔर बोनट से चिपक गया था। 

    जानकारी के अनुसार यह टक्कर इतनी भयानक थी कि चालक और उसका साथी हवा में उछल गए थे। जिसमे से एक कार की छत से टकराकर सड़क पर गिर गया, जबकि दूसरा चार की बोनट के ऊपर फंस गया। साथ ही उसकी स्कूटी भी कार में फंस गई थी। फिर यह दोनों को कार द्वारा करीब 350 मीटर तक घसीटा गया था। 

    वहीं मामले पर केशवपुरम पुलिस और PCR वैन पर तैनात पुलिसकर्मियों ने तुरंत कुशलता दिखाते हुए ड्राईवर समेत 5 कार सवार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गाड़ी में बैठे लोगों ने शराब का सेवन किया था। वहीं दोनों घायल  युवकों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसमे से डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दूसरे की हालत फिलहाल गंभीर बताई गई थी। वहीं अब दुसरे स्कूटी सवार की भी मौत हो गई है।