सीएम अरविंद केजरीवाल ने हनुमानगढ़ी मंदिर में की पूजा (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम अरविंद केजरीवाल ने हनुमानगढ़ी मंदिर में की पूजा (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए अब कुछ ही समय बचा है। इससे पहले ही सूबे का सियासी पारा गरमाया हुआ है। आम आदमी पार्टी भी चुनाव में उतर रही है। इन सब के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अयोध्या दौरे (Arvind Kejriwal in Ayodhya) पर हैं। सोमवार शाम केजरीवाल ने सरयू नदी के तट पर आरती की। साथ ही आज सुबह वह अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर पहुंचें और पूजा की। 

    बता दें कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा की। केजरीवाल के पूजा करने का वीडियो भी सामने आया है। 

    केजरीवाल ने अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर में की पूजा, देखें वीडियो-

    गौर हो कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इससे पहले सरयू आरती में शामिल हुए थे। उन्होंने आरती का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि भगवान श्रीराम जी की नगरी अयोध्या में मां सरयू आरती में शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। दरअसल उत्तर प्रदेश चुनावों के लिए अपना जनाधार मजबूत करने के मद्देनजर आप सांसद संजय सिंह लगातार मेहनत कर रहे हैं। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी यूपी का कई बार दौरा किया है। यही कारण है कि केजरीवाल का अयोध्या दौरा कई मायनों में खास है।