rajnath
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली. सुबह की बड़ी खबर के चलते, बारिश के कारण रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) की फ्लाइट समेत 11 उड़ानों को दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) से डायवर्ट (Divert) किया गया है। दिल्ली में प्रभावित होने के कारण कुछ उड़ानों को लखनऊ और जयपुर के लिए भी डायवर्ट किया गया है। वहीं दिल्ली हवाई अड्डे के अधिकारियों ने यात्रियों को उड़ान की ताजा अपडेट्स के लिए एयरलाइंस से संपर्क करने की भी सलाह दी है।

    बता दें कि राजनाथ सिंह की फ्लाइट को आगरा डायवर्ट कर दिया गया है। दरअसल रक्षा मंत्री कथित तौर पर गुजरात के वडोदरा में श्री स्वामीनारायण मंदिर में एक समारोह में भाग लेने के बाद दिल्ली वापस जा रहे थे। उन्होंने वहां एक जनसभा को संबोधित किया था।

    वहीं दिल्ली हवाईअड्डे के अधिकारियों ने इस बाबत एक एडवाइजरी भी जारी की है। इसमें कहा गया, “खराब मौसम के कारण दिल्ली हवाईअड्डे पर उड़ान संचालन प्रभावित हुआ है। ऐसे में यात्रियों से अनुरोध है कि वे अपडेट उड़ान जानकारी के लिए संबंधित एयरलाइन से भी संपर्क करें।”

    पता हो कि दिल्ली के कई हिस्सों में पानी गिरा है. वहीं भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने आगामी 2-3 दिनों के दौरान तेज हवाओं और हल्की तीव्रता वाली बारिश के साथ गरज के साथ बौछारें पड़ने की भी भविष्यवाणी की है।