पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह के पोते इंद्रजीत सिंह बीजेपी में शामिल, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पूरी ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

    नई दिल्ली: देश के पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जैल सिंह (Former President Giani Zail Singhके पोते इंद्रजीत सिंह (Inderjeet Singh) आज बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए हैं। बताना चाहते हैं कि केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पूरी (Union Minister Hardeep Singh Puri) ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई है। दरअसल पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दल खुद को मजबूत करने की कवायद में जुटे हुए हैं। 

    गौर हो कि बीजेपी की तरफ से पहले ही बताया गया था कि आज दोपहर कोई बड़ी शख्सियत पार्टी में शामिल होने वाला है। लेकिन उससे पहले ही इंद्रजीत सिंह के भाजपा में शामिल होने की खबर आने लगी। अब उनके बीजेपी में शामिल होते ही इसकी औपचारिक पुष्टि हो गयी है। 

    पूर्व राष्ट्रपति ज्ञानी जै़ल सिंह के पोते इंद्रजीत सिंह ने थामा बीजेपी का दामन-

    उल्लेखनीय है कि अगले साल पांच राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं। जिसमें यूपी, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर का समावेश है। यही कारण है कि सभी दल दूसरी पार्टी के बड़े चेहरों सहित प्रसिद्द हस्तियों को अपनी तरफ मिला रही हैं।