Manish Sisodia
File Photo: Manish Sisodia PHOTO-ANI

Loading

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली से मिली बड़ी खबर के अनुसार, दिल्ली आबकारी नीति मामले में अनियमितताओं से जुड़े CBI केस में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की जमानत याचिका पर राउज एवेन्यू कोर्ट ने फैसला फिलहाल सुरक्षित रख लिया है। आज इस बाबत स्पेशल जज एमके नागपाल ने आगामी 31 मार्च को सिसोदिया की जमानत (Bail) पर अपना फैसला सुनाएंगे।

जानकारी दें कि, मनीष सिसोदिया को दिल्ली के शराब नीति घोटाले में पहले CBI ने गिरफ्तार किया था। उसके बाद CBI ने रिमांड पर लेकर पूछताछ की और कोर्ट में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया था। जिसके बाद ED ने इसी मामले में मनी ट्रेल की जांच करते हुए उन्हें बीते 9 मार्च को गिरफ्तार किया था। वहीं अगले दिन कोर्ट में पेश कर सिसोदिया के खिलाफ जांच में सहयोग नहीं करने का आरोप लगाते हुए 7 दिन के पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया था।

वहीं बीते 22 अप्रैल को दिल्ली आबकारी नीति मामले (Delhi Excise Policy case) में दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को भी आज राहत नहीं मिली है। उन्हें दिल्ली की एक अदालत में पेश किया गया था। जहां कोर्ट ने उन्हें आगामी 5 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत (judicial custody) में भेज दिया था।