manish sisodia
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में MCD चुनावों (MCD Elections) के बीच आज BJP ने आरोप लगाया है कि, दिल्ली के शराब नीति घोटाले की CBI जांच शुरू होने के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) सहित और अन्य 34 लोगों ने 140 बार अपने फोन बदले है। इसमें सबसे ज्यादा उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने फोन बदले। 

    आज BJP के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि, आबकारी नीति की पूरी कॉपी लीक की गई है। आबकारी नीति की यह कॉपी सिसोदिया के मित्रों को भी दी गई है। ‘आप’ कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी है। इनका कहना था कि, जो वारंटी पर हैं वो गारंटी क्या देंगे। मनीष सिसोदिया ने ही यह पूरा शराब घोटाला किया।

    इसके साथ ही संबित पात्रा ने कहा कि, दिल्ली आबकारी घोटाले में बड़ा खुलासा हुआ है। इस शराब घोटाले में 100 करोड़ रुपए की रिश्वत दी गई थी। ED की ओर से गिरफ्तार शरत रेड्डी की रिमांड कॉपी से यह बड़ा खुलासा हुआ। आरोपी ने 140 के करीब फोन डिस्ट्रॉय किए ताकि जरुरी सबूत मिटाए जा सकें। बता दें कि शरत रेड्डी और पकड़े गए अन्य आरोपी विनय बाबू को ED की स्पेशल कोर्ट ने 7 दिन की रिमांड पर भेजा था।

    बता दें कि, दिल्ली शराब घोटाला केस में CBI ने बीते 17 अगस्त को FIR दर्ज की थी। इस लिखित FIR के मुताबिक, बड्डी रिटेल प्राइवेट लिमिटेड गुरुग्राम के डायरेक्टर अमित अरोड़ा, दिनेश अरोड़ा और अर्जुन पांडे, उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के काफी करीबी थे। ये लोग शराब लाइसेंसियों से आर्थिक फायदा लेकर उसे आरोपी पुलिस अफसरों तक डायवर्ट करने में भी शामिल थे। CBI ने यह आरोप भी लगाया कि राधा इंडस्ट्रीज के दिनेश अरोड़ा ने इंडोस्पिरिट्स के समीर महेंद्रु से एक करोड़ रुपए भी लिए थे।