Manish Sisodia
FILE- PHOTO

    Loading

    नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) ने आज LG सक्सेना (LG Saxena) और BJP पर तंज कसते हुए कहा कि, “आज बहुत दुख के साथ एक तथ्य आपके सामने रख रहा हूं कि, वे हमारे हर अच्छे कार्य में परेशानी खड़ी करते हैं। अब BJP इतना गिर गई है कि, वह गरीब बच्चों की शिक्षा के कामों को भी रोक रही है, अपने राज्यों में तो कुछ कर नहीं पा रहे हैं। दिल्ली की केजेरिवाल सरकार जो कर रही है उसको भी रोक दिया जाए।”

    उन्होंने आगे कहा कि, “दिल्ली के स्कूलों की बिल्डिंग अच्छी हुई, रिजल्ट अच्छा हुआ है। इसमें सबसे बड़ा योगदान शिक्षकों की ट्रेनिंग का ही है, हमने IIM समेत कई देशों में ट्रेनिंग कराई, LG उसे भी रोकना चाहते हैं।” उन्होंने आगे कहा कि, “LG ने हमारी फाइल को वापस भेज दिया और कहा कि कॉस्ट एनिलिस्ट करवा लो और देश में ही ट्रेनिंग करवा लो। इस हिसाब से तो उपराज्यपाल अब अपने दफ्तर में साजिश रचते रहे हैं फिर तो वो दफ्तर भी अब बंद करना पड़ जाएगा।”

    गौरतलब है कि, बीते साल नवम्बर में ही दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने यह आरोप लगाया था कि BJP ने गुजरात और MCD चुनाव में हारने के डर के कारण CM अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रची है और दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी इसमें शामिल हैं। सिसोदिया ने आगे कहा था कि, लेकिन आम आदमी पार्टी इस तरह की घटिया राजनीति से नहीं डरती।