satyendar-jain
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. केजरीवाल सरकार को आज फिर एक बड़ा धक्का लगा है। दरअसल मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) मामले में आरोपी दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। जी हां, आज राउज एवेन्यू कोर्ट ने जैन की जमानत अर्जी को अब खारिज कर दिया है। बता दें कि, जैन को बीते 30 मई को ED ने गिरफ्तार किया था।

    दरअसल आज दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आज भी जमानत नहीं मिली है। आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट के स्पेशल जज विकास ढुल ने सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका को फिर से खारिज कर दी है। पता हो कि, ED ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में बीते 30 मई को सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया था। फिलहाल सत्येंद्र जैन बीते साढ़े 5 महीने से जेल में बंद हैं।

    जानकारी दें कि बीते बुधवार को, आदेश के टाइप नहीं होने के चलते दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट के स्पेशल जज विकास ढुल ने अपनी सुनवाई टाल दी थी। बता दें कि, बीते 11 नवंबर को ही, मनी लांड्रिंग मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन की जमानत पर सुनवाई पूरी हो गई थी। जहां राउज एवेन्यू कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था।