एलजेपी सांसद प्रिंस राज (Photo Credits-Facebook@PrinceRajPaswan.official )
एलजेपी सांसद प्रिंस राज (Photo Credits-Facebook@PrinceRajPaswan.official )

    नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज ( LJP MP Prince Raj) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बताना चाहते हैं कि प्रिंस राज के खिलाफ रेप का मामला दर्ज हुआ है। दरअसल यह एफआईआर (FIR) कोर्ट (Court) के आदेश के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दर्ज की है। राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में एक महिला की शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज की गई है। 

    वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि अभी जांच की जा रही है। आने वाले समय में आगे की कार्रवाई होगी। एलजेपी सांसद प्रिंस राज चिराग पासवान के चचेरे भाई हैं। जानकारी के अनुसार पीड़िता ने तीन महीने पहले थाने में इसे लेकर शिकायत की थी। लेकिन पुलिस की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया। जिसके बाद उसनें कोर्ट का रूख किया। अब कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने सांसद के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

    उल्लेखनीय है कि प्रिंस राज उन पांच सांसदों में से एक हैं जिन्होंने इस साल जून में चिराग पासवान के नेतृत्व के खिलाफ बगावत की थी। इससे पहले प्रिंस ने इस मामले में शिकायतकर्ता के खिलाफ रंगदारी का केस दर्ज कराया था। प्रिंस राज लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान के चचेरे भाई हैं और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के भतीजे हैं।