Delhi Kanjhawala Accident
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली कंझावला मामले में पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) आ गई है। इस बात की जानकारी देते हुए स्पेशल सीपी लॉ एंड ऑर्डर एसपी हुड्डा ने  मंगलवार (3 जनवरी) को दी। उन्होंने कहा कि, मृतक युवती का पोस्टमॉर्टम मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में कराया गया। रिपोर्ट में मौत का अस्थाई कारण सिर, रीढ़, बाएं फीमर, दोनों निचले अंगों में मौत का सदमा और रक्तस्राव बताया गया है।

    एसपी हुड्डा ने आगे कहा कि, सभी चोटें कुंद बल प्रभाव और संभवतः वाहन दुर्घटना और घसीटने के कारण हुईं।  इसके अलावा, रिपोर्ट बताती है कि यौन हमले का कोई चोट नहीं है। युवती की प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसके निजी अंगों पर चोट के कोई निशान नहीं होने की बात सामने आई है।  मृतक युवती के पार्थिव शरीर को मंगलवार को एंबुलेंस में अस्पताल से उसके आवास ले जाया गया।  

    12 किलोमीटर तक घसीटा 

    एसपी हुड्डा ने कहा कि, यौन उत्पीड़न के कोई सबूत नहीं मिले हैं। चिकित्सकीय बोर्ड ने सोमवार को युवती के शव का पोस्टमार्टम किया था। गौरतलब है कि, कंझावला में 20 वर्षीय युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक करीब 12 किलोमीटर घसीटते हुई ले गई। जिसके कारण उसकी मौत हो गई थी।

     

    आरोपियों को तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेजा 

    पुलिस ने इस मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। बीते दिन दिल्ली पुलिस ने कार सवार पांच लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, अदालत ने उन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।