sanjay-raut

Loading

नई दिल्ली. आज जहां राजधानी दिल्ली (Delhi) में विपक्षी नेताओं के विरोध मार्च को देखते हुए यहां स्थित ED कार्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने आज BJP और केंद्र की मोदी सारकार को आड़े हाथों लिया है। इसके साथ ही गौतम अडानी के मुद्दे को लेकर भी आज उन्होंने सरकार पर तंज कसे हैं।

दरअसल आज अडानी मामले में 18 विपक्षी दल के नेता आज मिलेंगे और अगली रणनीति पर चर्चा करेंगे। सभी सांसदों द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र के प्रस्ताव पर चर्चा की जा सकती है और ईडी कार्यालय तक एक विरोध मार्च पर भी विचार किया जा सकता है।

आज संजय राउत ने कहा कि, “ये मार्च जरूरी है,ये ईडी कार्यालय की तरफ हमारा प्रतिनिधित्व होगा। जिस तरह से देश में BJP की सरकार अपने राज्य के विरोधियों को टारगेट कर रही हैं जैसे कि सत्ताधारी लोग दूध के धुले हैं। हमारे जैसे लोग जो उनसे सवाल करते हैं उन्हें वो टारगेट करते हैं।”

वहीं उन्होंने अडानी मुद्दे पर उन्होंने आगे कहा कि, “उन्हें वो जेल में डाल देते हैं लेकिन गौतम अडानी जिसने इतना बड़ा घोटाला बीजेपी के साथ मिलकर किया तो उन्होंने उन्हें कोई समन नहीं भेजा। आज हम ईडी पर जाएंगे और उनसे सवाल पूछेंगे कि उनके खिलाफ क्यों कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।”