Arvind Kejriwal

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहबाद हत्याकांड (Shahbad Murder Case) की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि ये बहुत दर्दनाक हादसा है और उसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है। आरोपी को कठोर से कठोर सजा दिलाने के लिए दिल्ली सरकार कोर्ट में बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेगी। साथ ही दिल्ली सरकार मृतका के परिजनों को 10 लाख रुपए का मुआवजा देगी। सीएम केजरीवाल ने ये बातें एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही। उनके साथ CPI-M नेता सीताराम येचुरी भी मौजूद थे। 

अरविंद केजरीवाल ने CPI-M नेता सीताराम येचुरी से मुलाकात की
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के अन्य नेताओं और मंत्री के साथ CPI-M नेता सीताराम येचुरी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं आज CPI-M नेता सीताराम येचुरी से समर्थन मांगने आया हूं और उन्होंने दिल्ली के लोगों के साथ खड़े होने का और हमें समर्थन देने का निर्णय किया है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राज्यसभा में BJP बहुमत में नहीं अगर सारी विपक्षी पार्टियां इकट्ठी हो जाएं तो दिल्ली के लोगों के अधिकार छीनने वाला, अपमान करने वाला मोदी सरकार का अध्यादेश गिर जाएगा। सीताराम येचुरी का तहे दिल से धन्यवाद, जिन्होंने सपोर्ट देने का फैसला लिया।