Manish Sisodia
File Photo: Manish Sisodia PHOTO-ANI

Loading

नई दिल्ली. जहां शराब घोटाले में गिरफ्तार होकर तिहाड़ जेल (Tihar Jail) पहुंचे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के एक ट्वीट से अब सब तरफ हड़कंप मच गया है। यह ट्वीट होली के दिन यानी बीते बुधवार की शाम 5:35 बजे किया गया है। इसमें यह भी लिखा गया कि, “आज तक सुना था कि जिस देश में स्कूल खुलते हैं वहां जेल बंद होते है, लेकिन यहां तो स्कूल खोलने वालों को ही जेल में बंद किया जा रहा है।” मनीष सिसोदिया के ट्विटर हैंडल से लिखे इस ट्वीट को लेकर अब BJP ने जमकर सवाल उठाया है।

इस बाबत BJP ने पूछा है कि, क्या मनीष सिसोदिया जेल में बैठकर ट्वीट कर रहे हैं? यदि ऐसा है तो उनके पास जेल में मोबाइल फोन कैसे आया? यदि उनके पास मोबाइल फोन नहीं है और बाहर से उनके ट्विटर हैंडल को ऑपरेट किया जा रहा है तो 28 फरवरी को उनकी गिरफ्तारी के बाद से यह फिर बंद क्यों था। BJP  ने यह सवाल होली के दिन आम आदमी पार्टी द्वारा किए गए प्रेस काफ्रेंस के संदर्भ में भी उठाया है।

BJP ने कहा कि, एक तरफ तो ‘AAP’पार्टी दावा करती है कि जेल में सिसोदिया को खतरनाक मुजरिमों के बीच रखा गया है। जहां ‘AAP’ पार्टी सिसोदिया की हत्या की साजिश रचने का भी आरोप लगा रही है। वहीं दूसरी ओर जेल में बंद सिसोदिया के ट्विटर हैंडल से आराम से नए नए ट्वीट किए जा रहे हैं। वहीं अब BJP के कई नेताओं ने इस ट्वीट के जवाब में पूछा है कि यह सभी ट्वीट क्या सिसोदिया खुद जेल में बैठकर कर रहे हैं या उनकी ओर से कोई तीसरा व्यक्ति ही ये सब कर रहा है।

वहीं मनीष सिसोदिया के इस ट्वीट के बाद अब BJP ने ट्विटर के मालिक से शिकायत की है। साथ ही उन्होंने एलन मस्क से इस ट्विटर हैंडल को बंद करने की मांग की गई है।