Sukesh Chandrasekhar
File Pic

Loading

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) से मिली बड़ी खबर के अनुसार आज ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) को आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। आज मनी लॉन्ड्रिग केस में उसकी पेशी हुई है। वहीं आज कोर्ट ने सुकेश पर नाराजगी जताई और अब उसकी न्यायिक हिरासत 31 मार्च तक बढ़ा दी है।

गौरतलब है कि, 200 करोड़ रुपये का मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुकेश चंद्रशेखर ने याचिका दायर कर मामले को किसी दूसरे न्यायाधीश को स्थानांतरित करने की मांग की। दरअसल सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी याचिका में जज पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था। वहीं पटियाला हाउस कोर्ट ने सुकेश चंद्रशेखर की याचिका पर सुनवाई से इंकार कर दिया है।

इसके साथ ही आज पटियाला हाउस कोर्ट ने सुकेश द्वारा याचिका दाखिल करने पर अपनी कड़ी नाराजगी जताई। कोर्ट ने आज यह भी साफ़ कहा कि, आरोपी को पीठासीन अधिकारी पर टिप्पणी करने का कोई भी अधिकार नहीं है। इसके साथ ही पटियाला हाउस कोर्ट ने सुकेश चंद्रशेखर की न्यायिक हिरासत 31 मार्च तक बढ़ा दी है।

जानकारी हो कि इससे पहले मंगलवार को भी सुकेश की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी हुई थी। दरअसल सुकेश पर मनी लॉन्ड्रिंग और फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर सिंह की पत्नी से 200 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने के गंभीर आरोप हैं। उस पर रेलिगेयर कंपनी के पूर्व प्रमोटर मलविंदर सिंह की पत्नी के साथ धोखाधड़ी करने के भी बड़े आरोप हैं।