Rahul gave this advice to Modi regarding China

    Loading

    नई दिल्ली: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने दिवाली (Diwali 2021) के खास मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। इसी के साथ वह आज जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) का दौरा करेंगे और यहां जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे। इससे पहले पीएम मोदी (PM Modi), कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi), रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, सीएम अशोक गहलोत सहित कई नेताओं ने ट्वीट कर देश को बधाई दी है।  

    ज्ञात हो कि पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि यह प्रकाश पर्व आप सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आए।

    पीएम मोदी का ट्वीट-

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दीपक का उजाला बिना किसी भेदभाव के सबको रौशनी देता है- यही दीपावली का संदेश है। अपनों के बीच दिवाली हो, सबके दिलों को जोड़ने वाली हो!

    राहुल गांधी का ट्वीट-

    रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का ट्वीट-

    नितिन गडकरी का ट्वीट-

    सचिन पायलट का ट्वीट-

    राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दीपावली के पावन पर्व पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। दीपोत्सव का यह पर्व सबके जीवन में खुशियां लेकर आए। अंधकार पर प्रकाश, असत्य पर सत्य एवं अधर्म पर धर्म की विजय के इस पर्व पर सभी की सुख-समृद्धि एवं अच्छे स्वास्थ्य की कामना है।