Photo - ANI
Photo - ANI

    Loading

    नई दिल्ली : राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) कांग्रेस पार्टी के प्रचार के लिए मेघालय (Meghalaya) के शिलॉन्ग शहर में पहुंचे हुए हैं। मेघालय में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के वोटिंग होने वाली है, जो की 27 फरवरी को है। मतदान से पहले सभी पार्टी की ओर से रैली और प्रचार किया जा रहा हैं। इस सब में कांग्रेस के नेता और राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी मेघालय चुनाव को लेकर पार्टी के तरफ से रैली और प्रचार कर रहे हैं। अपने प्रचार के दौरान उन्होंने पीएम मोदी और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा और कहा की इस बात का यकीन है कि राज्य में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी। 

    शिलॉन्ग में पत्रकारों से बात करते हुए सचिन पायलट ने कहा, “मुझे पूरा यकीन है कि हमारे उम्मीदवार, जिस तरह से कांग्रेस पार्टी ने प्रचार किया है, उसे जनता का आशीर्वाद जरूर मिलेगा।”

    मेघालय में 5 साल सत्ता में थे तो उन्होंने क्या किया?: पायलट 

    उन्होंने आगे कहा इससे पता चलता है कि यह एक स्वार्थी सत्ता का खेल है। कौन कह सकता है कि चुनाव के बाद वे फिर से गठबंधन नहीं करेंगे। मुझे लगता है कि बीजेपी भी किसी को ना नहीं कह रही है। राजनीतिक पैंतरेबाज़ी और लोगों को खरीदने और क्रॉसओवर करने का यह ओपन-एंडेड गेम है। राज्य ने काफी कुछ देखा है। बीजेपी पर हमला करते हुए पायलट ने कहा कि खाली वादों के अलावा बीजेपी क्या पेशकश कर रही है? जब वे दिल्ली में 8 साल और मेघालय में 5 साल सत्ता में थे तो उन्होंने क्या किया? आपके सहयोगियों को क्या हो गया है कि आप 5 साल से सत्ता साझा कर रहे थे और अचानक एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं?

    सांसद राहुल गांधी संबोधित करेंगे 22 फरवरी को

    बता दें कि राज्य की 60 विधानसभा सीटों के लिए 36 महिलाओं समेत कुल 375 उम्मीदवार मैदान में हैं। खबर आ रही है कि कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी कल यानी 22 फरवरी को पार्टी का प्रचार करने पहुंच रहे हैं और वह यहां अपनी पहली रैली को संबोधित करने वाले हैं।