Pic : Twitter/ED
Pic : Twitter/ED

    Loading

    रायपुर : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम भूपेंद्र बघेल (Bhupendra Baghel) की मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी अफसरों के 12 से ज्यादा ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की है। सुबह  से ही यह कार्रवाई शुरू हुई है। इस छापेमारी में ईडी ने सीएमओ में उप सचिव सौम्या चौरसिया और रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू के घर भी रेड की है। सुबह से चल रही कार्रवाई में ED की टीम के दर्जन भर से अधिक अधिकारी शामिल हैं।  

    सुबह से चल रही कार्रवाई में ED की टीम के दर्जन भर से अधिक अधिकारी शामिल हैं। वहीं रायगढ़ के गांजा चौक निवासी नवनीत तिवारी के घर में भी छापेमारी हुई है। इससे पहले आयकर विभाग ने भी इसी साल जून महीने में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यालय में तैनात उप सचिव सौम्या चौरसिया के दो ठिकानों समेत 7 जगहों पर छापेमारी की थी।

    बता दें कि रायपुर के अलावा दुर्ग, भिलाई समेत कई जगह ईडी ने छापा मारा है। इसमें देवेंद्र नगर में सीए विजय मालू, कलेक्टर रानू साहू के रायगढ़ स्थित निवास, महासमुंद में नेता अग्नि चंद्राकर, अनुपम नगर में सूर्यकांत तिवारी, माइनिंग हेड IAS जेपी मौर्या के रायपुर स्थित आवास में भी छापेमारी कर बड़ी कार्रवाई की गई है।  जेपी मौर्या कलेक्टर रानू साहू के पति हैं वहीं कुछ अन्य अधिकारियों के यहां भी छापा पड़ा है।