Photo Credit tiwtter-ANI
Photo Credit tiwtter-ANI

    Loading

    मुंबईः महाराष्ट्र में चल रहा सियासी महासंग्राम थमने का नाम नही ले रहा है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) की सरकार को बचाने की चिंता लगातार बढ़ती जा रही है। सत्ता के इस संघर्ष के बीच गुवाहाटी में बागी विधायकों का नेतृत्व कर रहे एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने फिर सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ दहाड़ा हैं। शिंदे ने कहा कि, यहां कोई विधायक नहीं दबा है, यहां सब खुश हैं। सब विधायक हमारे साथ हैं। अगर शिवसेना कहती है कि, यहां मौजूद विधायक उनके संपर्क में हैं, तो उन्हें उनके नामों का खुलासा करना चाहिए। 

    एकनाथ शिंदें ने आगे कहा कि, हम शिवसेना में हैं, हम शिवसेना को आगे ले जा रहे हैं। इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि, हमारे प्रवक्ता दीपक केसरकर आपको पूरी जानकारी देते रहेंगे। वह आपको हमारे हर स्टैंड और हमारी भूमिका के बारे में बताते रहेंगे। हम बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व के बारे में बात कर रहे हैं और हम इसे आगे बढ़ा रहे हैं। हम शिवसेना में हैं और हम शिवसेना को ही आगे लेकर जा रहे हैं।

    खबर की माने तो शिवसेना के बागी एकनाथ शिंदे जल्द ही मुंबई आ सकते हैं। इसके अलावा राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से एमवीए (MVA) सरकार के फ्लोर टेस्ट की मांग भी कर सकते हैं। यदि ऐसा होता है तो, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपना बहुमत सिद्ध न कर पाने की परिस्थिति में सीएम पद से स्तीफा देना पड़ सकता है।

    इस बीच संजय राउत के अधिवक्ता विकास ने बताया कि, हमने प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष रिपोर्ट करने के लिए कुछ समय की मांग की है। जिसके लिए हमने एक आवेदन दायर किया था, जिसे मंजूर कर लिया गया है। हमने ED से लगभग 14 दिन का समय देने की मांग की है।

    शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने अब एकनाथ शिंदे पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि, हमारे एक शिवसैनिक पर 10 लोगों ने हमला कर दिया। अब उसकी हालत ठीक है। ऐसे शिवसैनिकों की वजह से ही हमारी पार्टी बुलंदी पर है। जो शिवसेना के टिकट पर निर्वाचित हुआ और आज गुवाहाटी में बैठा है, उसने अपने समर्थकों के माध्यम से हमारे शिवसैनिक पर हमला करवाया है कहकर बड़ा आरोप लगाया है।