indigo
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली/जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार यहाँ के जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur Airport) पर आज यानी शुक्रवार को सुबह-सुबह अचानक सबके जुबान पर आ गया। जब एक फ्लाइट में एक यात्री की तबीयत इतनी खराब हो गई कि उस उड़ते विमान की जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। वहीं फिर बाद में यात्री को एयरपोर्ट के पास ही स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और फ्लाइट में सवार अन्य यात्रियों को फिर रवाना किया गया। 

    चंडीगढ़ से मुंबई जाने वाली थी फ्लाइट

    घटना के अनुसार आज सुबह इंडिगो एयरलाइंस की विमान संख्या 6 E।5283 चंडीगढ़ (Chandigarh) से मुंबई (Mumbai) के लिए रवाना हुई थी। उक्त विमान में चंडीगढ़ से बहत सारे यात्री बैठे थे। यात्रियों में शुभम नाम का एक युवक भी शामिल था। विमान उड़ने के कुछ देर के बाद ही शुभम की तबीयत अचानक बिगड़ने लग गई। उसे बैचेनी होने लगी और बाद में घबराहट होने लग गई। शुभम की देखभाल के लिए विमान स्टाफ ने मेडिकल सुविधा भी मुहैया कराई लेकिन बात नहीं बनी। बाद में पायलट ने जयपुर एयरपोर्ट पर संपर्क कर विमान की इमरजेंसी लैंडिग की परमिशन ली। 

    यात्री को ले जाया गया अस्पताल 

    वहीं उक्त परमिशन मिलने के बाद कुछ देर के लिए विमान को जयपुर एयरपोर्ट पर उतारा गया। जहाँ यात्री शुभम को एयरपोर्ट की एंबुलेंस के जरिए तुरंत ही पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उसके परिजनों को इसकी सूचना भी दी गई। यात्री को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद करीब 20 मिनट बाद विमान फिर से वापस मुंबई के लिए रवाना हो गया। एक अच्छी बात ये रही कि यात्री की तबीयत ज्यादा खराब नहीं हुई और उसे तुरंत मेडिकल सुविधा मुहैया करा दी गई थी। फिलहाल उसकी तबियत ठीक बताई जा रही है।