Indigo Flight

Loading

नई दिल्ली: डिब्रूगढ़ जाने वाली इंडिगो विमान (Indigo flight) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि उड़ान में तकनीकी खराबी आने के बाद रविवार सुबह असम के गुवाहाटी में लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (Gopinath Bordoloi International Airport) पर आपात लैंडिंग की गई। विमान में केंद्रीय मंत्री रामेश्वर तेली (Rameshwar Teli), डिब्रूगढ़ के विधायक प्रशांत फूकन और दुनियाजान के विधायक तेरश ग्वाला भी सवार थे। विमान में करीब 150 से अधिक यात्री सवार थे। फ़िलहाल सभी सरक्षित हैं।  

विमान के पायलट द्वारा विमान के इंजन में खराबी की घोषणा के बाद डिब्रूगढ़ जाने वाली इंडिगो की एक उड़ान को गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई इंटरनेशनल की ओर मोड़ दिया गया। विमान में केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री रामेश्वर तेली और बीजेपी के दो विधायक प्रशांत फूकन और तेराश गोवाला सहित से अधिक यात्री यात्रा कर रहे थे।

केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री रामेश्वर तेली ने बताया कि मैं और  बीजेपी विधायक प्रशांत फुकन और तेराश गोवाला के साथ इंडिगो की फ्लाइट में थे। गुवाहाटी के डिब्रूगढ़ हवाई अड्डे पर डायवर्ट किए जाने से पहले फ्लाइट 15 से 20 मिनट तक हवा में रही। हम सब सुरक्षित हैं।   

विधायक फूकन ने कहा, कि हम सभी गुवाहाटी में सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा, अब सभी यात्री यहां पर परेशान हैं। अभी तक किसी को पता नहीं चल पा रहा है कि उनको कब तक डिब्रूगढ़ ले जाया जाएगा। अभी तक किसी तरह की कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की गई है।