Indian army
File Pic

    नयी दिल्ली/श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama Encounter) जिले में बुधवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘पुलवामा के कसबयार इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है।” उन्होंने बताया कि अभियान जारी है और किसी के हताहत होने की अभी कोई सूचना नहीं है। 

    जी हाँ आज यानी बुधवार की सुबह शुरू हुई ये मुठभेड़ पुलवामा जिले के कसबयार राजपोरा इलाके में हुई है। ये भी बताया जा रहा है कि कसबयार इलाके में फिलहाल 2 आतंकवादी फंसे हुए हैं, जिनकी सुरक्षाबलों ने फिलहाल घेराबंदी कर ली है।

    इसके साथ ही अधिकारियों ने ये भी कहा कि दक्षिण कश्मीर में आने वाले पुलवामा जिले में राजपोरा बस्ती के कसबयार इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है। एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें इस इलाके में आतंकियों के मौजूद होने के कुछ इनपुट मिले थे, जिसके बाद ही जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के संयुक्त दल ने आतंकवादियों की मौजूदगी वाली जगह पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।

    गौरतलब है कि भारतीय सेना ने लगातार जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का खात्मा करने में जुटी है। वहीं जम्मू कश्मीर में बीते महीने आम लोगों की हत्या करने में संलिप्त रहे लगभग सभी आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया है।