kulgam
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. सुबह की बड़ी खबर के अनुसार जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के चेयन, कुलगाम और देवसर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच भयंकर मुठभेड़ (Encounter) जारी है। प्राप्त सूचना के अनुसार कुलगाम के चेयन, देवसर क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के 2 से 3 आतंकियों को घेर लिया है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है।गौरतलब है कि फिलहाल जैश-ए-मोहम्मद के दो से तीन और आतंकी छुपे होने की अशंका है। इस बाबत जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि सेना और पुलिस का यह संयुक्त ऑपरेशन है। बता दें कि इससे पहले, 6 मई को पहलगाम में जवानों ने हिजबुल के 3 आतंकियों को ढेर किया था।

    जानकारी देते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में मुखबिर से विशेष प्राप्त सूचना के आधार पर दो आतंकवादियों को शनिवार को हथियारों और गोला-बारूद के साथ पकड़ा गया था।

    इसके साथ ही पैदल और गाड़ी से चलने वालों की तलाशी के दौरान दो संदिग्ध लोग एक कार में आते दिखे, जिन्होंने चेकिंग को देखकर अपनी पहचान छुपाने की कोशिश की थी। पहचान पूछने पर उन्होंने चौकी तोड़ने का प्रयास किया। इसी दौरान उन्हें तुरंत ही पकड़ लिया गया। पुलिस ने उनके पास से 04 पिस्टल के चार राउंड के साथ एक एके-47 राइफल, दो मैगजीन, 30 जिंदा कारतूस, एक पिस्टल और एक मैगजीन भी बरामद की है।