अखिल भारतीय किसान सभा महासचिव हन्नान मोल्लाह (Photo Credits-ANI Twitter)
अखिल भारतीय किसान सभा महासचिव हन्नान मोल्लाह (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: कृषि कानूनों (Farm Bills) को लेकर देश में घमासान मचा हुआ है। किसानों ने केंद्र के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। इन सब के बीच आज सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) से एक ऐसी खबर सामने आई जिससे कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं। दरअसल सिंघु बॉर्डर पर मंच के पास एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर उसकी लाश को बैरिकेड से लटका दिया। इस पूरे मामले पर अखिल भारतीय किसान सभा के महासचिव हन्नान मोल्लाह (Hannan Mollah) ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन को बदनाम करने की साजिश हो रही है। सरकार इसकी जांच कराए। 

    बता दें कि हन्नान मोल्लाह ने कहा कि 10 महीने से किसान आंदोलन को बदनाम करने का एक संयोजित प्रयास चल रहा है। संयुक्त किसान मोर्चा से इसका कोई संबंध नहीं है। मोर्चा के बाहर एक ग्रुप वहां बैठा हुआ है, उन्होंने किया है। सरकार को जांच करनी चाहिए। पुलिस को जांच करनी चाहिए। 

    वहीं इस पूरी घटना पर डीएसपी हंसराज सोनीपत ने कहा कि सुबह 5 बजे थाना कुंडली में सूचना मिली कि जो किसान आंदोलन चल रहा है उसकी स्टेज के पास एक व्यक्ति के हाथ पैर काटकर मृत लटकाया हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की लेकिन  अभी कुछ खुलासा नहीं हो पाया है। अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज की गई। जांच जारी है।