बेटे सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या के बाद पिता का खुलासा, बोले- ‘कई गैंगस्टरों ने दी थी धमकी…’

    Loading

    मुंबई: पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में रविवार शाम पंजाब के गायक-राजनेता शुभदीप सिंह सिद्धू (Punjab singer-politician Shubhdeep Singh Sidhu) उर्फ ​​सिद्धू मूस वाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना पंजाब द्वारा मूस वाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद हुई। यह कदम भगवंत मान सरकार की वीआईपी संस्कृति पर नकेल कसने की कवायद के तहत उठाया गया है। अब, मूस वाला के पिता, बलकौर सिंह ने पंजाब पुलिस में एक प्राथमिकी दर्ज की, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके बेटे को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के कई गैंगस्टरों से फोन पर धमकियां मिल रही थीं। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 307, और 341 और शस्त्र अधिनियम की धारा 25 और 27 के तहत सिटी -1 मानसा पुलिस स्टेशन, जिला मानसा में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

    28 वर्षीय गायक के पिता ने यह भी कहा कि उन्होंने अपने बेटे के हमले को देखा है। “रविवार को, मेरा बेटा अपने दोस्तों गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह के साथ थार कार में चला गया। वह बुलेटप्रूफ फॉर्च्यूनर और दो गार्डों को अपने साथ नहीं ले गया। मैंने दो सशस्त्र कर्मियों के साथ दूसरी कार में उसका पीछा किया। मिनटों के भीतर, कारें तेज हो गईं। मैंने चिल्लाना शुरू कर दिया और लोग इकट्ठा हो गए। मैं अपने बेटे और उसके दोस्तों को अस्पताल ले गया, जहां उसकी मौत हो गई।”

    पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि रविवार शाम को घर से निकलने के तुरंत बाद एक सेडान और एसयूवी मूस वाला की कार का पीछा कर रही थी। इस बीच सिद्धू मूस वाला के पिता ने भी पंजाब के सीएम भगवंत मान को पत्र लिखकर एनआईए और सीबीआई जांच की मांग की है। कथित तौर पर, सोमवार को, सिद्धू मूस के परिवार के सदस्यों ने गायक के शव की शव परीक्षा की अनुमति देने से इनकार कर दिया, जिसकी रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पंजाब पुलिस ने भी घटना की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया है।